अमेरिका कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनी दे रही बेहतरीन डिस्काउंट, 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ

By Rohit Chelani

Published on:

Follow
Google News

अमेरिकी कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनी Jeep ने दिसंबर के महीने में आगे बढ़ते हुए बाजार में कई डिस्काउंट ऑफर पेश किए। नये साल से पहले अपने स्टॉक को कम करने के लिए कंपनी ने कई प्रकार के ऑफर दिए।

आकर्षक डिस्काउंट ऑफर

Jeep कंपनी ने गाड़ियों पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर प्रदान किया है, जिसमें Jeep Compass, Jeep Cherokee, और Jeep Meridian शामिल। कंपनी द्वारा प्रदान किए जा रहे डिस्काउंट्स के आधार पर ग्राहकों को काफी बड़ा बेनिफिट मिल रहा।

कंपनी की तरफ से ये गाड़ियां 11.85 लाख रुपये का बेनिफिट प्रदान कर रही। इन सभी गाड़ियों की एक्स शोरूम कीमत करीब 80.50 लाख रुपये के आसपास, और उन्हें यहाँ गाड़ियों पर 11 लाख रुपये से अधिक का बेनिफिट मिल रहा।

अच्छे ऑफर्स ने ग्राहकों का ध्यान आकर्षित किया

ये ऑफर ग्राहकों को खासकर नये साल के आगाज में जीप गाड़ियों को खरीदने का बेहतरीन मौका प्रदान कर रहे। गाड़ियों पर मिल रहे महंगाई से बचाव के साथ-साथ, अच्छे ऑफर्स ने ग्राहकों का ध्यान आकर्षित किया है।

Jeep कंपनी के इस कदम से नई गाड़ियों की बिक्री में वृद्धि की उम्मीद। यह ऑफर ग्राहकों को नये साल की शुरुआत में खास तोहफा प्रदान करता। जीप गाड़ियों की प्रतिस्पर्धा बाजार में बढ़ रही और उनके डिस्काउंट ऑफर्स की बदौलत उन्हें ग्राहकों का ध्यान मिल रहा। इससे कंपनी की बिक्री में वृद्धि की संभावना और उन्हें बाजार में और अधिक उपस्थिति हासिल करने का संकेत मिल रहा।

Jeep Cherokee और Jeep Meridian के बारे में

यदि हम Jeep Cherokee के बारे में बात करें तो इसमें हमें 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन देखने को मिलता। इसके अलावा इसमें हमें 8 स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स देखने को मिलता है। इसके अलावा Jeep Meridian पर हमें ₹400000 तक का बेनिफिट देखने को मिल जाता है। आपको बताना चाहते हैं कि कंपनी ने Jeep मेरिडियन को 2022 में लॉन्च किया था।

Leave a Comment