78000 की कीमत में एंटी थेफ़्ट अलार्म के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर, 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता

By Rohit Chelani

Published on:

Follow
Google News

शानदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज के साथ Wroley Posh Electric Scooter ने बाजार में धूम मचा दी। इसकी कीमत 78,100 रुपये के आस-पास है, जिससे यह एक बजट-मित्र विकल्प बनता, 1.8 kW बैटरी के साथ शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर।

1.8 kW बैटरी के साथ शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर 

इस स्कूटर की बड़ी विशेषता है उसकी 1.8 kW क्षमता वाली बैटरी, जिससे आपको शक्तिशाली और दीर्घकालिक इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाने का आनंद मिलता। इसमें 250 वाट की बैटरी भी है, जिसमें BLDС टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया, जो सुरक्षित और ऊर्जा-कुशल है।

बैटरी को फुल चार्ज करने में 4 से 5 घंटे का समय लगता, जिससे आपको दिनभर का उपयोग करने में आसानी होती। एक बार फुल चार्ज होने पर, यह स्कूटर आपको 90 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान कर सकता, जिससे आप लंबी यात्रा कर सकते बिना चिंता किए।

25 किलोमीटर प्रति घंटा टॉप स्पीड 

इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है, जो शहरी चरणों के लिए उपयुक्त है और आपको आसानी से ट्रैफिक में सहायता देने में मदद करता। इसमें आधुनिक डिजाइन और विभिन्न रंगों के ऑप्शन भी शामिल, जो इसे देखने में भी आकर्षक बनाते।

सुरक्षा के पक्ष से, Wroley Posh Electric Scooter में जोरदार ब्रेक्स और स्मार्ट लॉकिंग सिस्टम की व्यावसायिकता है, जो आपकी सुरक्षा को बनाए रखने में मदद करती। समर्पित बैटरी, शक्तिशाली प्रदर्शन और आकर्षक डिजाइन के साथ, Wroley Posh Electric Scooter एक स्वाभाविक चयन है जो आपकी रोजमर्रा की यात्रा को आसान और उदार बना देता।

डिजिटल ट्रिप मीटर फीचर के साथ 

फीचर्स की बात करें तो इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते जैसे की क्रूज कंट्रोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एंटी थेफ्ट अलार्म, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, रिवर्स असिस्ट जैसे आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते।

अगर आप भी चाहते कि 78000 की कीमत में एलईडी टेल लाइट जैसे फीचर वाला शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को मिल जाए तो Wroley Posh Electric Scooter आप सभी के लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता। हम आपके लिए आए दिन इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी नई जानकारी लेकर आते रहते। यदि आपको हमारी खबर अच्छी लगी तो इसको आप ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। ऑटोमोबाइल से जुड़ी अन्य जानकारी जानने के लिए वेबसाइट पर जाए।

Leave a Comment